Trending

16 साल की लड़की के साथ हुआ तेरालिस हज़ार बार रेप

एक चौबीस साल की मेक्सिकन लड़की ने ये बताया की पिछले चार सालों में उस बेचारी के साथ तेरेलिस बार रेप हुआ. ये बेचारी ह्यूमन ट्रैफिकिंग का शिकार हुई और इसकी ज़िन्दगी के बीते चार साल किसी नरक से काम नहीं रहें. ये कष्ट सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक तौर पर भी हद से ज़्यादा थे जिसके बारे में सोचकर भी रूह काँप जाती है और इस लड़की पर तो ये सब गुजरा।

अब ये लड़की दुनिया भर में उन लड़कियों और औरतों की मदद कर रही जिनके साथ ऐसा कुछ हुआ है. वैसे तो इस सदमे से उभारना इतना आसान नहीं है पर फिर भी इस लड़की जिसका नाम कार्ला जैसिंटो इसने बड़ी हिम्मत दिखाई है जोकि हर किसी में नहीं देखि जा सकती और अब जो ये काम कर रही है वह भी हर किसी के बसकी बात नहीं है।
 
कार्ला जैसिंटो ने बताया की हर दिन करीब तीस आदमी उसके साथ सेक्सुअल एब्यूज करते थे जोकि बड़ा ही भयानक था।
 
इस लड़की को 2008 में एक एंटी ट्रैफिकिंग आपरेशन के दौरान प्रोस्टिट्यूशन से निकल गया था जब इसकी उम्र सिर्फ सोलह साल की थी। 

अब कार्ला जैसिंटो ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट बन गयी है और दुनियाभर में उन लड़कियों के मदद कर रही है जोकि इसी की तरह फँस गयीं हैं और अपनी ज़िन्दगी फिर से जीना चाहती हैं। 

जब लोग इसके साथ गलत काम करते थे तो ये रोटी थी पर लोग इस पर हँसते थे और इस सबका ज़िम्मेदार वह अपने घर अलोन को बताती है जोकि सही नहीं थे और उसे इस नरक में धकेल दिया। 

No comments

Please Share your Valuable Comments