Trending

पाकिस्‍तान में शादी से पहले सेक्‍स से मैंने क्‍या सीखा

कनाडा में रहने वाली एक पाकिस्तानी लड़की ने ये खुलासा किया है की पाकिस्तान में अगर कोई अगर शादी से पहले सेक्स करता है तो क्या होता है। ये लेख आजकल काफी विवादों में चल रहा है और सभी लोग इस बारे में चर्चा  भी कर रहे हैं।

इस लड़की ने एक अंग्रेजी के वेबसाइट पर अपनी राय दी और बताया की जब वह पकिस्तान में रह रही थी और   बजूद सेक्स करा और इसके बाद पाकिस्तान में बहुत बड़ा हंगामा मच हुआ है और यह लेख वायरल हो चुका है।

इस अंग्रेजी वेबसाइट ने इस लेख का शीर्षक रख है ‘पाकिस्‍तान में शादी से पहले सेक्‍स से मैंने क्‍या सीखा?'।

इस लड़की  का नाम ज़ेहरा है और उसने बताया की पाकिस्तान में अगर किसी को  की लड़की ने शादी से पहले सेक्स किया है तो काफी हंगामा होता है।  इस बारे में लोगों ने ज़ेहरा की काफी आलोचना भी की है।

ज़ेहरा ने बताया की पाकिस्तान एक इस्लामिक देश होने के साथ साथ कट्टरपंथी देश भी है पर साथ ही साथ वहां लोग पोर्न देखने में सबसे आगे हैं। पाकिस्तान के लोग सेक्स करने के मामले में काफी उत्साही भी हैं पर अभी भी पाकिस्तान में सेक्स एक टैबू सब्जेक्ट है। इनके यहाँ कोई मिडिल क्लास फैमिली या फिट लोअर क्लास फैमिली की लड़की की शादी से पहले सेक्स करते हुए पकड़ी जाये तो बड़ा हंगममच जाता है।

 ज़ेहरा ने अपने लेख में यह भी बताया की शादी से पहले सेक्स को लेकर गरीब परिवार की लड़कियों को सजा भी दी जाती है और इसका चलन पूर्व पाकिस्तान के राष्ट्रपति जिया उल हक़ के तानाशाही के समय से चला आ रहा है। हालाँकि अब ये सजाएँ अब काम हो गयी हैं पर लोगो की मानसिकता अभी तक नहीं बदली है वह अभी भी वैसी ही है।

 ज़ेहरा ने आगे यह खुलासा किया की जब वह पढ़ाई कर रहीं थी तब उन्होंने करीब एक दर्जन लोगो के साथ सेक्स किया और उन्होंने ये या तो उनके पार्टनर के घर पर किया या फिर उनके उनके पापा के ऑफिस में सेक्स किया यहाँ तक की उन्होंने सुनसान जगहों पर भी अदि गाडी कड़ी करके सेक्स किया। होटलों में भी उन्होंने अपने पार्टनर्स के साथ सेक्स का खूब मजा लिया और पाकिस्तान में रहते वक़्त उन्होंने पाकिस्तान में खूब दबाया गया।

यहाँ बता दे की इस्लाम में गर्भपात करना हराम मन जाता है और इस बात पर गम्भीरता से सोचना चाहिए उन्होंने तो यहाँ तक बोल की वह खुद को घस्ति समझती रहती थी लेकिन अब लोग उनके बारे में किया सोचते हैं उन्हें फर्क नहीं पड़ता है

No comments

Please Share your Valuable Comments