Trending

पूजा बेदी ने अपनी बेटी आलिआ को सपोर्ट करा ब्रैस्ट कॉन्ट्रोवर्सी में



पिछले कुछ दिनों पहले पूजा बेदी की बेटी के स्तनों के बारे में काफी चर्चा हुई और काफी कमेंट्स किये गए उसके बाद पूजा बेदी ने बड़ी ही ज़बरदस्त प्रतिकिर्या दी है.


 


पूजा बेदी ने अपनी बेटी को काफी सपोर्ट किया है और पहली बार इस पर खुलकर बोलीं। पूजा बेदी भी बॉलीवुड में में सबसे बोल्ड अभिनेत्री रहीं हैं और इस वजह से हमेशा से चर्चा में भी रहीं पर इस बार उनकी बेटी आलिआ इब्राहिम की वजह दोबारा चर्चा में आ गयीं क्योंकि उनकी बेटी आलिआ  ब्रैस्ट के बारे में फेसबुक पर की गयी टिप्पणी से तंग आ गयीं और आओनी और भड़ास निकलते हुए काफी कुछ कहा.
आलिआ इब्राहिम ने अपने ब्रैस्ट के बारे में टिप्पणी करी थी तो उसे उनकी माँ पूजा बेदी ने सपोर्ट करते हुए कहा की उन्हें है.

दरअसल आलिआ काफी बोल्ड है और यहाँ तक ही नहीं उनकी माँ पूजा बेदी और नानी भी अपने वक़्त में काफी बोल्ड थीं

नवंबर में आलिआ ने अपना अठारवा जन्मदिन बनाया था औरउसके बाद एक वेबसाइट मिस्स्मालिनी.कॉम ने उनपर एक फेसबुक  एक पोस्ट लिखा जिसपर काफी लोगो ने भद्दे कमेंट्स करे. इसके बाद आलिआ ने एक ब्लॉग लिखकर अश्लील  कमेंट्स का भरपूर जवाब दिया. 

आलिआ ने काफी अच्छा जवाब दिया जिसमे उन्होंने लिखा की लोगो को उनके शरीर में बस उनके स्तन ही दिखाई दिए और कुछ नहीं। 


मिस् मालिनी.कॉम ने उनकी बोल्ड तसवीरें डालते हुए लिखा था की की बॉलीवुड उन्हें देख रहा है ?
इसके बाद सोशल मीडिया में  शरीर और पहनावे के ऊपर  काफी कमेंट्स करें  मज़ाक बनाया फिर आलिआ से नहीं रहा गया और उन्होंने लिखा की आमतौर पर तो वह ऐसी चीज़ें नज़रअंदाज़ कर  देतीं हैं पर इस बार उन्हें अंदर तक दुख हुआ है.

आलिआ ने आगे लिखा की लोग लिख रहे हैं की यह लड़की बॉलीवुड के पोर्न के लिए तैयार है और यह लड़की  संस्कृति का नाश कर रही है पर यह बर्दाश्त के बहार है और उसने पुछा की उसने लोगो का क्या बिगाड़ा है ?

आलिआ आगे बोली की वह उन लोगो को से कहा की उन्ही  परिभाषित कर दिया वह अपने स्तनों के अलावा भी कुछ हैं. जो कपडे वह पहनती हैं उनमे सहज महसूस करती हैं.








उन्होंने आगे लिखा की " मैं किसी औरत के व्यक्तिव को उसके पहनावे से नहीं तौलती। मुझे कोई असर नहीं पड़ता की बुरका पहन रहा है, साडी पहन रहा है या सलवार कमीज़ पहनती है.  मुझे नहीं लगता की मेरी सफलता असफलता मेरे स्तनों से जुडी हुई है. मेरे स्तनों की वजह से कुछ हासिल नहीं किया है. मेरे स्तन मेरे लड़की होने के प्रतिक हैं. मैं एक अच्छी इंसान हूँ और समाज में पाने की हक़दार हूँ. 

आलिआ की माँ पूजा बेदी भी काफी बोल्ड रहीं हैं क्योंकि अपने करियर के शुरआत में ही कंडोम का विज्ञापन किया था जिसमे उन्होंने काफी मादक द्रिश्य दिए थे और महीनो तक चर्चा में रहीं थी. 

आलिया की दादी भी काफी बोल्ड थीं और excitement में समुद्र की किनारे नग्न अवस्था में दौड़ लगायी थी.