Trending

इन सात कामों को करने से दुरभाग्य सौभाग्य में बदल जाता है



अगर आपको लगता ही की आपका दुरभाग्य चल रहा है और आपका कोई भी काम सही ढंग से नहीं हो रहा है और आप परेशान हो गए हैं तो गभराएं नहीं क्योंकि ये सब बदल सकता है बस आपको सुबह उठकर ये काम आसान से काम करने हैं और फिर देखिये की आपका दुरभाग्य सौभाग्य में कैसे बदलता है। 


इन सात कामों को करने से दुरभाग्य सौभाग्य में बदल जाता है


वैसे तो हर किसी के जीवन में कुछ न कुछ समस्याएं होती हैं और हमे इनसे गभराना नहीं चाहिए और इनका सामना करना चाहिए पर कभी कभी समझ नहीं आता की ऐसा क्यों हो रहा है और हम इस बारे में क्या कर सकते हैं।

सुबह सुबह जैसे ही आपकी नींद खुले तो सबसे पहले अपनी दोनों हथेलीयों को जोड़कर देखना चाहिए और निचे दिया हुआ मंत्र बोलना चाहिए।



  1. सुबह उठकर पूजा करें इससे आपको मन की शांति मिलेगी और आप अपने कामों पर ज़्यादा ध्यान दे पाएंगे और अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।
  2. सुबह उठकर सूर्य को अर्ध्य दें ऐसा करने से इत्र देवता भी प्रसन्न होंगे पर ध्यान रहें की तांबे के लोटे को ही इस्तेमाल में लाये और हो सके तो कुमकुम और थोड़ा सा गुड़ या चीनी भी इस पानी में डालें।
  3. अपनी कार्यक्षमता को बढ़ाने  की लिए सुबह नहाने के बाद गायत्री मंत्र का जाप करें ऐसा करने के कुछ ही दिनों में आपको बदलाव महसूस होगा। 
  4. सुबह पूजा करने के बाद तुलसी जी के पास दिया जलाएं और हो सके तो गाय के घी का उपयोग करें इससे घर में सकरात्मक ऊर्जा प्रवाहित होती है और नाकारात्कमक ऊर्जा घर में प्रवेश नहीं कर पाती है।
  5. रोज़ सुबह उठकर अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद लें और उनकी सेवा करें ऐसा करने से आपके बिगड़े काम बनने लगेंगे और तरक्की होगी।
  6. पहली रोटी गाय के लिए निकाले और ये ना हो सके तो गे को चारा खिलाएं क्योंकि गाय में वास करने वाले देवताओं की कृपा मिलेगी।
  7. मछिलयों को दाना डालें या फिर आस पास किसी तालाब या नदी में आते की गोलियां बना कर उन्हें खिलाएं। 


No comments

Please Share your Valuable Comments