Trending

मोबाइल फ़ोन से कमाएँ तीस हज़ार रुपये



आजकल स्मार्टफोन्स तो लगभग सबके पास ही हैं और इनका इस्तेमाल भी सबको बखूबी आ गया है पर क्या आप जानते हैं की आप अपने मोबाइल फ़ोन से एक महीने में तीस हज़ार तक कमा सकते हैं वो भी घर पर बैठे बैठे.

तो अब मोबाइल फ़ोन न सिर्फ एंटरटेन करने के लिए रह गया हैं बल्कि आप इससे अच्छा खास पैसा भी कमा सकते हैं.

अगर आप नौकरी करते हैं और ऊपर से कुछ और पैसा कमान चाहते हैं तो ये पूरी पोस्ट पढ़ें और अपनी राय भी हमे बताएं.

मोबाइल से पैसा कमाने के लिए बस आपको व्हाट्सएप्प अपने फ़ोन में इंस्टाल करना है.

व्हाट्सएप्प आपके कारोबार को भड़ाने में बहुत मदद करेगा और ऐसा करना है भी बहुत आसान बस आपको व्हाट्सएप्प के निर्देशों का पालन करना हैं और उनका उलंघन नहीं करना है और अगर आपका पहले से ही कोई कारोबार है तो भी आप व्हाट्सएप्प इस्तेमाल कर सकते हैं जिसे की आपका कारोबार और भड़ेगा इसके लिए आपको अपना प्रोडक्ट या सेवाएं प्रमोट करना होगा जिसे ज्यादा कमाई होगी.

तो अपना कारोबार शुरू करने के लिए आपको एक नया व्हाट्सएप्प ग्रुप बनाना है और ध्यान रहें की उसका नाम अच्छा होना चाहिए जोकि सबको अपनी तरफ आकर्षित करे और इसके बाद अपने प्रोडक्ट्स को इस ग्रुप में प्रमोट करना है.

और अगर हो सके तो दो से तीन ग्रुप बनाये जिसमे ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़े.


अगर आपका अपना कारोबार नहीं है तो भी आप इन ग्रुप से पैसा कमा सकते हैं बस आपको कमीशन लेकर दुसरे लोगो का सामान बेचना है और वह आप बड़े ही अच्छे तरीके से व्हाट्सएप्प ग्रुप पर कर सकते हैं.

आप एफिलिएट मार्केटिंग से भी पैसा कमा सकते हैं और अमेज़न जैसी वेबसाइट आपको अच्छा लखास कमीशन भी देतीं हैं ऐसा करने के लिए.

हो सकते तो व्हाट्सएप्प ग्रुप पर बने क्लाइंट्स को आप समय समय पर डसकॉऊंट भी देते रहें क्योंकि ऐसा करने पर वह आपके पास से ही समान खरीदेंगे.

No comments

Please Share your Valuable Comments