Trending

एक महिला 18 साल से सिर्फ चाय पीकर जिंदा है

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले नें एक 48 साल की औरत करीब 18 साल से सिर्फ चाय पीकर जिंदा है और डॉक्टर्स के मुताबिक वो बिलकुल ठीक है। ये बात कोई आसान नहीं है और बहुत ही अलग और आश्चर्यजनक है क्योंकि कोई भी आदमी सिर्फ दिन में दो तीन बार क्स्हाई पीकर इतने लबे समय तक जिंदा नहीं रह सकता है।
इस और को लोग पिली बाई के नाम से जानते हैं जोकि एक पतली सी औरत है जिसने 18 साल पहले खाना पीना छोड़ दिया था। इनकी शादी सिर्फ एक दिन के लिए हुई थी क्योंकि इनके ससुराल वालों ने इन्हें इस आदत की वजह से ही छोड़ दिया था और ये अपने मायके वापस आ गयी थी इसके बाद इनके घर वालों कई बार डॉक्टर्स को भी दिखाया और उन्होंने इन्हें एक हफ्ते के लिए हॉस्पिटल में जांच के लिए भी रखा और ये जानकर हैरान हो गए की पिली बाई सचमुच बिना कुछ खाए पिए सिर्फ काली चाय पीती हैं और बिलकुल ठीक रहती हैं।
वैसे तो पिली बाई अपने आप में ही खुश रहती हैं और ज्यादा किसी से बात नहीं करती और पूजा पाठ करती हैं। कभी कभी उनके पति उनसे आकर मिल भी जाते हैं, इनका वजन सिर्फ 45 किलो है और जब इन्हें ज्यादा कमजोरी आ जाती है तो इनके घर वाले इन्हें हॉस्पिटल ले जाते हैं जहाँ पर इन्हें ड्रिप के जरिये एनर्जी दी जाती है और उसके बादए बेहतर महसूस करती हैं।

No comments

Please Share your Valuable Comments