Trending

कपिल मिश्रा ने कहा की केजरीवाल में हिम्मत है तो कुर्सी छोड़ें

कपिल मिश्रा धीरे धीरे आम आदमी पार्टी के बारे नए खुलासे कर रहें हैं और उनके नए आरोप हैं की आम आदमी पार्टी ने हवाला के पैसे इस्तेमाल करें हैं और अभी तक इन पैसों के बारे में कोई खुलासा नहीं हो पाया हैं और दो करोड़ रूपए के बारे में भी सोशल मीडिया में साफ़ झूट बोला जा रहा है।

अरविन्द केजरीवाल इस बारे में झूट बोल रहे हैं और मुकेश शर्मा को इस्तेमाल किया जा रहा है जोकि ये कह रहा है की उसने दो करोड़ रुपये आम आदमी पार्टी को दिए।

कपिल मिश्रा सीधा सीधा ये बोल रहें है की अरविन्द केजरीवाल जूते हैं और अपने आप को बचाने के लिए मुकेश मिश्रा को सामने लाएं हैं और सिर्फ ये ही नहीं हेमराज को भी बचाने के लिए ये वीडियो सोशल मीडिया में डाल दी गयी है।

कपिल मिश्रा यहीं नहीं रुके और आगे कहा की अगर अरविन्द केजरीवाल में हिम्मत है तो कुर्सी तो छोड़कर दिखाएं और वह जानते हैं की वह सीधा तिहाड़ जेल में मिलेंगे।

कपिल के मुताबिक़ हेमराज को चुप्पाने के लिए मुकेश को आगे किया जा रहा है और जांच केजरीवाल के घर तक पहुंच गयी है।

आम आदमी के पार्टी प्रवक्ता राघव चड्ढा का कहना है की ये सब आरोप निराधार हैं क्योंकि इनके मुताबिक़ चन्दा देने वाली हर कंपनी की की जांच उनके लिए संभव नहीं है. बल्कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी गलत तरिके से चन्दा लेते हैं।

ऐसा लगता है की कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी को बिलकुल ही ध्वस्त करने की कसम खा चुके हैं.

इस पूरे मामले में अरविन्द केजरीवाल का कुछ कहना नहीं है और ये बात बिलकुल हैं नहीं हो पा रही क्योंकि अरविन्द केजरीवाल जोकि छोटी से छोटी बात पर प्रतिक्रिया देते थे अब बिलकुल सन्नाटें में हैं।

No comments

Please Share your Valuable Comments