Trending

रणदीप हुडा नें 18 किलो वजन घटाया सिर्फ 28 दिनों में

रनदीप हुडा जोकि अपने आपको हमेशा से ही एक बेहतर बॉलीवुड एक्टर साबित करने में कामयाब हुए हैं अब एक नयी वजह से खबर में हैं और वह यह है की इन्होने अपने वजन 18 किलो घटा लिया है वह भी सिर्फ कुछ ही दिनों में।

वैसे तो  उनकी बॉडी  अच्छी दिखती है पर ऐसा क्या हुआ की उनका वजन 18 किलो घटा ? ऐसा इन्होने इसलिए किया क्योंकि वह एक नयी बॉलीवुड पिक्चर में काम कर रहे हैं जोकि सरबजीत के ऊपर आधारित है जिसे आतंकवादी होने और जासूसी करने के आरोप में एक पाकिस्तानी कोर्ट ने 23 साल तक जेल में रखा और  मुकदमा चलाया।

एक बात और रणदीप हुडा ने न सिर्फ अपना वजन 18 किलो घटाया है बल्कि वह भी सिर्फ 28 दिनों में करके दिखाया है जोकि अपने आप में एक बड़ी बात है क्योंकि सिर्फ 28 दिनों में इतना वजन घटना बड़ी ही मुश्किल बात हैं और हर कोई इसे नहीं कर सकता।

निचे की फोटोज में देखिये की रनदीप हुडा ने कैसे अपना वजन घटाया है और वह क्या से किया हो गए हैं.

इस फिल्म रिचा चड्ढा और दर्शन कुमार भी अच्छे रोल में हैं और ऐश्वर्या रनदीप की बहिन का रोल अदा कर रहीं हैं जिन्होंने भारत सरकार से काफी मदद मांगी की वह पाकिस्तान से कहकर सरबजीत को छुड़ा लाएं पर ऐसा न हो सका।

सरबजीत की असलियत

सरबजीत एक सीधा साधा किसान था जोकि गलती पाकिस्तान और इंडिया का बॉर्डर पार कर गया क्योंकि उसने शराब पी रखी थी  इसके बाद पाकिस्तान ने उसे गिरफ्तार कर लिया और बोले की वह भारत का जासूस है पर ऐसा नहीं था। पाकिस्तान ने सरबजीत को 23 साल तक जेल में कैद रखा और बाद में उसकी मौत जेल में ही हो गयी क्योंकि एक दुसरे कैदी नै उसकी जान ले ली थी।

Also starring Richa Chadda and Darshan Kumaar in pivotal roles, ‘Sarbjit’ is based on a farmer who crosses the India-Pakistan border under the influence of liquor and is mistaken as an Indian spy. He was kept in the jail for 23 years until he is killed by the inmates. Aishwarya will be seen playing her sister Dalbir Kaur in the film. The film will release on May 19. - See more at: http://indianexpress.com/article/entertainment/bollywood/randeep-hooda-loses-18-kgs-for-sarbjit-his-first-look-in-the-aishwarya-starrer/#sthash.1fQoKjPl.dpuf