Trending

टीचर ने सातवी क्लास के बच्चे को मारा डाला क्योंकि वह उसकी बेटी से प्यार करता था


रांची शहर  में एक अजीब घटना हुई है जिसमे एक स्कूल टीचर ने एक सातवी कक्षा के बच्चे को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि वह उसकी लड़की से यार करता था इस टीचर का नाम नेज़मा  खातून है जोकि सफायर  इंटरनेशनल स्कूल में हिंदी पद्धति थी.

यहाँ घटना बुधवार को हुई थी और स्कूल टीचर को गुरुवार को पुलिस ने पकड़ लिया। इस टीचर ने सातवी क्लास के बच्चे को सिर्फ इसलिए मार  इसकी ग्यारह साल की बेटी को प्यार करता था. जिस बच्चे को मारा गया है उसका नाम  जिसकी बॉडी टीचर्स के लिए बनाये गए क्वॉर्टर्स के बहार पड़ी मिली और वहीँ खातून भी अपने पति के साथ रहती थी.

 रांची के एसएसपी, कुलदीप द्विवेदी ने बताया की खातून आने पति और दो बच्चो के साथ अरेस्ट कर ली गयी है. 

 इस घटना ने सबकी ऑंखें खोल दी हैं और यह सोचने पर मजबूर कर दिया है की हमारा समाज इतना बदल गया है की छोटे बच्चे भी नहीं देख पा रहें जिन्हे समझाया जा सकता है और तो और हमारे समाज में टीचर जोकि गुरु  होते हैं वह अब ऐसा करने लगे हैं.

 सातवी क्लास का ये बच्चा हॉस्टल में रहता था और गुरुवार की रात को CCTV कैमरा की फुटेज देखने से पता चला की वो टीचर्स के क्वार्टर्स की तरफ जा रहा था जहाँ ग्यारह साल की लड़की रहती अपनी टीचर माँ खातून के साथ रहती थी इसके बाद करीब डेढ़ बजे दुसरे टीचर ने इस बच्चे को अडमारी हालत में मैं एंट्रेंस के पास देखा.

 शुरुआत की जांच में पुलिस ने कुछ साबुत एक टीचर के रूम से जमा करे थे और उस समय टीचर ने बोला ठाट की यहाँ मर्डर केस है जोकि उस बच्चे के किसी दुश्मन ने किया है पर पोइस इससे मान नहीं रही थी और उन्हें ये जवाब  लगे. बाद में पुलिस ने दूसरी दिशा से इस केस को सोल्व करने के बारे में सोचा और आखिर में यह केस सोल्वे कर लिया.