Trending

दिल्ली मेट्रो स्टेशन में एक सोलह साल की लड़की ने बच्चे को जन्म दिया


ये लड़की जोकि सिर्फ सोलह साल की है  डॉक्टर के पास के जा रही थी  अपना बच्चा गिराने के  लिए पर बेचारी को नहीं पता था की उसकी तबियत  ख़राब हो जाएगी उसे बच्चे को जन्म मेट्रो स्टेशन पर ही देना पड़ जायेगा।

ये अकेली डॉक्टर  के पास नहीं जा रही थी बल्कि उसके साथ उसका एक दोस्त और एक लड़का था जिसने इसके साथ कई बार रेप किया था जिसकी वजह से ये लड़की गर्भवती हो गयी.

पुलिस ने बताया है यह लड़की मेट्रो स्टेशन के टॉयलेट का पास बेहोश हो गयी थी और उससे ब्लीडिंग भी हो रही थी. इसके बाद मेट्रो स्टेशन के मेडिकल  स्टाफ ने इनकी मदद करी और इस  बच्चे को  जन्म दिया क्योंकि   से छैः महीने का ही था.

जिस लड़के ने इस लड़की गन्दा काम करा था उसकी पहचान गुलशन नाम से हुई है  और पुलिस ने उससे हवालात में डाल दिया है. इस लड़के के ऊपर रेप का केस और ह्यूमन ट्रैफिकिंग का केस लगाया गया है.

गुलशन ने इस लड़की को नौकरी का झांसा देकर फंसाया था और उसके बाद प्रोस्टीटूशन  में धकेल दिया.

 इस लड़की ने आगे बताया की वह गुलशन को वह छः  महीने से जानती थी और इस बीच उसने उससे कई बार रेप किया और बाद में प्रोस्टीटूशन में धकेल दिया. अब जब वह माँ बनने  जा रही थी तो गुलशन को डर लगा की वह धंदा नहीं कर पायेगी इसीलिए गुशन उससे डॉक्टर के पास ले जा रहा था  ताकि उसका एबॉर्शन करा सके पर मेट्रो स्टेशन पर ही ये घटना हो गयी. 

ऐसी न जाने कितनी लड़कियां हैं जिनके साथ यह गलत काम होता है पर किसी को पता ही नहीं चलता है या फिर पता भी चल जाये तो कोई कुछ नहीं करता है. इस  मामले में तो पुलिस को पता चल गया क्योंकि मेट्रो स्टेशन पर इस लड़की की तबियत ख़राब हो गयी वरना  कौन जाने आगे  क्या होता.