Trending

पति चाहता था की उसकी पत्नी पोर्न स्टार की तरह हरकतें करे

राजस्थान  के अजमेर जिले में एक पति पत्नी के बीच में इसलिए लड़ाई होती थी क्योंकि पति चाहता था की उसकी पत्नी पोर्न स्टार की तरह हरकतें करे वजह से ये मामला पुलिस थाने में पहुँच गया और लोगो को इस बारे में पता चला।

यह तब शुरू हुआ जब ये आदमी एक नया स्मार्टफोन खरीद कर लाया और उसके बाद उसमे पोर्न फिल्मे देखने लगा और अपनी बीवी से भी यही इच्छा रखने लगा की वह भी इसी तरह करने लगे पर उसकी बीवी को ये सब अच्छा नहीं  लगता था इसके उसे  बुरी तरह पीटने लगता ताकि वह उसकी बात सुनने लगे और वैसा ही करे जैसा वह कहता है गन्दी पिक्चर देख कर।

स्मार्टफोन ये गुल भी खिला सकता है पति पत्नी के बीच में यह नहीं सोचा था।

इस आदमी का नाम उस्मान है और ये दोनों पति पत्नी अपने घर वालों से अलग रहते थे, इन्हे कोई बच्चा भी नहीं है। उस्मान की कपड़ो की छपाई की दुकान है। इस बार उस्मान ने अपनी पत्नी को इतनी बुरी  पीटा की उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ गया। बाद में उस्मान की की पत्नी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज़ करायी जिसके बाद उस्मान को पुलिस  गिरफ्तार कर लिया। बाद में उस्मान को जमानत मिल गयी और उसकी पत्नी को उसके घर न भेजकर उसकी बहिन के घर भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया  की इन दोनों की शादी १३ साल पहले हुई थी  पर अभी तक कोई बच्चा नहीं हुआ। और एक साल पहले तक इनका कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था पर उस्मान की बीवी के मुताबिक जबसे उसने स्मार्टफोन ख़रीदा वह बदल गया और पोर्न फिल्में डाउनलोड करके देखने लगा फिर उससे एक्टर के तरह हरकतें करने को कहने लगा।

उस्मान की बीवी ने शुरुआत में ऐसा करा भी और ये सब करना उसके लिए दर्द भरा था फिर कुछ  दिन बाद उसने ऐसा करना बंद कर दिया और अपने पति की  मानने से इंकार कर  दिया।

उस्मान की पत्नी ने आगे बताया की वह रोज़ नयी पोर्न फिल्म डाउनलोड करता था और रोज़ उससे वैसा ही करने को कहता था जैसा की पोर्न फिल्म में पोर्न एक्ट्रेस करती है।

रविवार को इसका सब्र टूट गया और इतनी पिटाई होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज़  करा दी। अब वह ये चाहती है की उस्मान को उसके किये की सज़ा मिले क्योंकि उसने उसे न  बल्कि मानसिक तौर पर भी शोषण किया है।

2 comments:

  1. Smart phone ne ek aur ghat ko barbaad kare diya. Agar smart phone kisi nasamajh insaan ke haath lag jaye toh yahi hasra hona hai.

    ReplyDelete
  2. Aap bilkul sahi bol rahen hain sunil g. Ane wali generation dekhte hain kya karegi.

    ReplyDelete

Please Share your Valuable Comments