Trending

ओला कैब ड्राइवर ने महिला जज से करी बदतमीज़ी

दिल्ली में आजकल कैब चालकों की महिलाओं से छेड़छाड़ और बदतमीज़ी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं और ऐसा लग रहा है की यहाँ पर औरतें बिलकुल भी सुरक्षित नहीं रह गईं हैं। इन लोगो की हिम्मत इतनी बढ़ गयी है की उन्हें ये भी नहीं पता होता की बाद में उनका क्या होगा क्योंकि अगर वह थोड़ी देर के लिए भी इस बारे में सोच लें तो वह ऐसा करने की बिलकुल भी न सोचें पर ऐसा होता तो नहीं है और कैब ड्राइवर्स बेख़ौफ़ बने हुए हैं जैसे की उनका कोई कुछ नहीं बिगड़ सकता है।

अभी पिछले शनिवार को ओला कंपनी के कैब ड्राइवर ने फिर से कैब कंपनी का नाम बदनाम कर दिया वह भी एक महिला जज के साथ गलत काम करके। यह घटना उत्तरी दिल्ली में रूप नगर इलाके में हुई जहाँ पर कैब ड्राइवर ने महिला जज से बदसुलूकी करी। पीड़ित महिला तीस हजारी कोर्ट में एडिशनल जज के पद पर काम करती हैं और उन्होंने ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कर दी है।

शिकायत दर्ज़ करने के बाददिल्ली पुलिस ने ड्राइवरको गुरुग्राम में गिरफ्तार कर लिया।  इस आरोपी का नाम संदीप बताया जा रहा है और उस पर आरोप है की उसने महिला के साथ मारपीट करी और उसके बाद उसका सामान गाड़ी से बाहर  निकाल कर फ़ेंक दिया।   
दरअसल शनिवार की दोपहर को महिला जज ने ओला कैब बुक करी और उसे तीस हजारी कोर्ट बुलाया उसके बाद संदीप कैब ड्राइवर कार लेकर वहां पहुंचा बाद में जब वह कमला नगर मार्किट पोहोंचे तो महिला ने गाड़ी रुकवाई और कुछ खरीदने के लिए मार्किट जाने लगी तो संदीप ने रुकने से मन कर दिया बस इसके बाद उन दोनों के बीच बहस बढ़ गयी और गुस्सा हो गया फिर उसने नहला से अभद्र व्यवहार कर और उसका सामान गाड़ी से निकाल कर बहार फ़ेंक दिया और वहां से चला गया।

No comments

Please Share your Valuable Comments