Trending

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिआ गांधी के खिलाफ केस दर्ज़

तिरुवनंतपुरम : सोनिआ गांधी या फिर कहें की कांग्रेस के बुरे दिन तो आ ही गए लगते हैं क्योंकि ये तो पता नहीं की भाजपा ने अच्छे दिन लाये या नहीं पर कांग्रेस के अध्यक्ष सोनिआ गांधी जरूर परेशानी के दिन चल  रहें  हैं।

इस बार सोनिआ गांधी एक विवाद में फँस  गईं हैं जिसे  निकलने में उन्होंने काफी होगी क्योकि केरल में एक कांट्रेक्टर ने कुछ कांग्रेस नेताओं और उनके खिलाफ मामला दर्ज़ कराया है की उन्होंने उसे बकाया  दिए हैं जोकि एक  बिल्डिंग बनने के लिए उनसे लेने थे।

 कांट्रेक्टर ने ये आरोप लगाया है की राजीव गांधी  इंस्टिट्यूट ऑफ़ डेवलपमेंट स्टडीज के निर्माण का पेमेंट काफी समय से लटका हुआ था और इसकी शिकायत कांट्रेक्टर ने त्रिवेंद्रम के कोर्ट में दर्ज़ कराई है।  यही नहीं नय्यर डैम पर भी राजीव गांधी की प्रतिमा  बनाने के बाद भुगतान नहीं करने को लेकर भी केस दर्ज़  कराया है।

कांग्रेस पार्टी ने इस मुद्दे पर कहा है की यह कोई अपराधिक मामला नहीं है और सिर्फ पेमेंट डिफ़ॉल्ट का मामला है। इस कांट्रेक्टर से कांग्रेस ने बीस करोड़ का निर्माण था और उसमे से सिर्फ दो करोड़ ही बाकि रह गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है की चौबीस घंटे में सभी पार्टियां साथ बैठकर इस मामले का समाधान निकल लेंगे।

प्रदेश कांग्रेस ने अपनी सफाई में  बताया की पार्टी की भुगतान करने वाले विभाग से तालमेल के आभाव में ऐसा हुआ है।

No comments

Please Share your Valuable Comments