Trending

स्मृति ईरानी ने कहा की अगर राहुल कांग्रेस के प्रेजिडेंट बनते हैं तो भाजपा के लिए ये अच्छा है

कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी को कांग्रेस का मुखिया बनाने के बारे में सोच रही है और इस बात से सिर्फ कांग्रेस के कार्यकर्ता ही खुश नहीं हैं बल्कि भारतीय जनता पार्टी भी बोहोत खुश नज़र आ रही है क्योंकि वह सोच रहे हैं की अगर राहुल गांधी कांग्रेस का नेतृत्व करेंगे तो भाजपा के लिए और भी आसानी हो जाएगी।

स्मृति ईरानी ने एक इंटरव्यू में कहा की अगर राहुल गांधी कांग्रेस के प्रेजिडेंट बनते हैं तो ये भाजपा के लिए अच्छे दिन लाएंगे।

स्मृति ईरानी एक अंग्रेजी के अख़बार को इंटरव्यू दे रहीं थी जिसमे उनसे ये भी पुछा गया की वह राहुल गांधी पर इतने अटैक क्यों करती हैं तो उन्होंने जवाब दिया की जर्नलिस्ट्स पूछते हैं तो वो जवाब देती हैं

इंटरव्यू में उनसे ये हैदरबाद यूनिवर्सिटी के बारे में भी सवाल किये और पुछा  गया की क्या हैदराबाद यूनिवर्सिटी मामले को अलग ढंग से भी सम्भाला जा सकता था? तो उन्होंने जवाब दिया की उन्होंने किसी भी यूनिवर्सिटी के कामकाज में कोई दखल नहीं दिया है और अगर सिर्फ हैदरबाद यूनिवर्सिटी को छोड़ दे तो सांसद के अंदर या सांसद के बहार जो कुछ भी  उन्होंने कहा है वह सब कुछ फैक्ट्स पर आधारित है और उन्होंने तो सिर्फ उन्होंने लोगो के सामने कहा है।

 कुछ दिन पहले हैदरबाद यूनिवर्सिटी में रिसर्च स्टूडेंट रोहित विमला ने आत्महत्या कर ली थी और इस मामले में भाजपा ने राहुल गांधी को निशाना बनाया था और ये आरोप लगाए की राहुल गांधीं ने राहुल को आत्महत्या करने के लिए उकसाया था।

यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा की अगर राहुल गांधी कांग्रेस के प्रेजिडेंट बनते हैं तो कांग्रेस के लिए ये अच्छा साबित होगा या नहीं पर इस समय तो भाजपा बहुत खुश नज़र आ रही है क्योंकि उनके मुताबिक राहुल बहुत ही हलके कैंडिडेट हैं उनके उनसे मुकाबला करने के लिए। यही नहीं कांग्रेस के अंदर के लोग भी बटे हुए हैं और सब लोग नहीं चाहते की राहुल गांधी प्रेजिडेंट बने क्योंकि कुछ लोगो का मनना है की प्रियंका गांधी राहुल गांधी से ज़्यादा अच्छी दावेदार हैं।








No comments

Please Share your Valuable Comments