Trending

केजरीवाल ने कहा दिल्ली में है जंगल राज़

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भाजपा और नरेंद्र मोदी से नाखुश हैं और दिल्ली  जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए नरेंद्र मोदी को ही ज़िम्मेदार मानते हैं। इस बार अरविन्द केजरीवाल ने ये आरोप लगाए हैं की मोदी जी दिल्ली में उनको काम नहीं करने दे रहे और ट्वीट किया है की दिल्ली में पूरा जंगल राज़ है और इसके ज़िम्मेदार भी नरेंद्र मोदी और भाजपा है।

इस ट्वीट को करीब सातसो लोगो ने दोबारा ट्विटर पर ट्वीट किया है।

अरविन्द केजरीवाल ने कुछ और ट्वीट भी किये जिनमे उन्होंने सिर्फ नरेंद्र मोदी को ही नहीं बल्कि दिल्ली के गवर्नर नजीब जंग को भी निशाना बनाया है। उनके मुतबिक दिल्ली में बुरी तरह से बगडति कानून व्यवस्था के नजीब जंग और मोदी जी ज़िम्मेदार हैं और वह कुछ नहीं कर रहे हैं।

केजरीवाल ने ये ट्वीट तब करे जब एक न्यूज़ चैनल की वेबसाइट पर ये न्यूज़ दिखाई गयी की दिल्ली में एक नाबालिग ने एक नवजात के साथ बलात्कार किया।

यहाँ तक तो ठीक है पर ये ये समझ नहीं आता है की मोदी जी और नजीब जंग कैसे इस नाबालिग बच्चे के बुरे काम के लिए ज़िम्मेदार हैं क्योंकि उसे तो इतनीं समझ नहीं होगी की किया सही है और किया गलत और इसका फाइल्स तो माँ बाप और पुलिस वाले ही कर सकते हैं या फिर हमारा समाज इसका ज़िम्मेदार है।

हम सब जानते हैं की केजरीवाल काफी समय से चाहते हैं की दिल्ली पुलिस दिल्ली सरकार के निचे आ जाये पर केंद्र इसकी इज़ाज़त नहीं दे रहा रहा है पर इस बार फिर दोबारा केजरीवाल को दोबारा मौका मिला है केंद्र सरकार और नजीब जंग पर हमला कर सके  भी चूक नहीं करना चाहते हैं।

इस बार उन्होंने ये भी पुछा है की ऐसा क्या करें की बलात्कार के प्रति दिल्ली वाले और हम सवेंदनशील होंगे ? मुक्यमंत्री कब कानून के लिए उत्तरदायित्व होंगे ?

No comments

Please Share your Valuable Comments